Advertisements

Ullu Tantra Book In Hindi Pdf / उल्लू तंत्र बुक इन हिंदी Pdf

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Ullu Tantra Book In Hindi Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Ullu Tantra Book In Hindi Pdf Download कर सकते हैं और आप यहां से 10 + तंत्र मंत्र Pdf किताब पढ़ सकते हैं।

 

 

 

Ullu Tantra Book In Hindi Pdf

 

 

 

 

 

 

उल्लू तंत्र बुक इन हिंदी पीडीएफ

 

 

 

Ullu Tantra Book In Hindi Pdf
उल्लू तंत्र बुक इन हिंदी Pdf Download नीचे दी गयी लिंक से करे।

 

 

 

About This Book

 

 

 

चंदन सिंह ने कहा – जो हो पर इतना बड़ा उल्लू नहीं देखा था कट्टु गुरु! मैं इसका फोटो बनाऊंगा तुम उसके साथ रहोगे। श्रीवास्तव ने पूछा – कहां से लाये कट्टु गुरु? कट्टु गुरु ने कहा – विंध्याचल के घनघोर जंगल में से मंगवाया है। बरसो से इसके फेरे में था। श्रीवास्तव ने पूछा – आखिर इसका क्या करोगे?

 

 

 

खेमटा ने कहा – करेगा क्या अरे इसकी बुद्धि जन्तुओ जैसी हो गयी है। कट्टु गुरु ने कहा – इसका एक गुण जानते हो? इसे एकांत में रखकर इसके सामने किसी का नाम लो और फिर यह दूसरा नाम न सुनने पाए। तब यह उल्लू वही नाम अपने मन में कहता रहेगा और छः महीने के भीतर उस आदमी की मृत्यु हो जाएगी। समझे खेमटा तिवारी?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अनुभूत यंत्र-मंत्र-तंत्र और टोटके Pdf Download

 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

Samudrik Shastra Pdf Hindi यहां से डाउनलोड करे।Download Now
1857 की क्रांति Pdf DownloadDownload Now
तीन रंग का कफ़न उपन्यास Pdf DownloadDownload Now

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Ullu Tantra Book In Hindi Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और इस तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

1 thought on “Ullu Tantra Book In Hindi Pdf / उल्लू तंत्र बुक इन हिंदी Pdf”

  1. Kakshpitt tantra shastra in Hindi

    Reply

Leave a Comment

Advertisements