Advertisements

Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf | भागवत पुराण संस्कृत Pdf

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf देने जा रहे हैं। आप नीचे की लिंक से Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf Download कर सकते हैं।

 

 

 

Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf 

 

 

 

 

 

 

भागवत पुराण संस्कृत Pdf

 

 

 

Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf
Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf Download नीचे दी गयी लिंक से करे।

 

 

 

About This Book

 

 

 

सौभरि ऋषि राजा माधांता का अभिप्राय समझ गए। उन्होंने सोचा कि राजा ने इसलिए मुझे ऐसा सूखा जवाब दिया है कि अब मैं बूढ़ा हो गया हूँ। शरीर में झुर्रियां पड़ गयी है बाल पक गए है और सिर कांपने लगा है। अब कोई स्त्री मुझसे प्रेम नहीं कर सकती।

 

 

 

अच्छी बात है। मैं अपने को ऐसा सुंदर बनाऊंगा कि राजकन्याये तो क्या देवांगनाएँ भी मेरे लिए लालायित हो जाएँगी। ऐसा सोचकर समर्थ सौभरि जी ने वैसा ही किया। फिर क्या था अंतःपुर के रक्षक ने सौभरि मुनि को कन्याओ के सजे सजाये महल में पहुंचा दिया।

 

 

 

फिर तो उन पचासो राजकन्याओं ने एक सौभरि को ही अपना पति चुन लिया। उन कन्याओ का मन सौभरि जी में इस प्रकार आसक्त हो गया कि वे उनके लिए आपस के प्रेम भाव को तिलांजलि देकर परस्पर कलह करने लगी और एक दूसरी से कहने लगी कि ये तुम्हारे योग्य नहीं मेरे योग्य है।

 

 

 

 

 

यहां से भागवत पुराण संस्कृत श्लोक Pdf Download करे।

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

यहां से दुर्गा सप्तशती बीज मंत्र पीडीएफ डाउनलोड करे।Download Now
वैदिक मंत्र संग्रह Pdf Download यहां से करे।Download Now
Atit Ke Swapn Novel PDF In Hindi Download यहां से करे।Download Now

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Shrimad Bhagwat Mahapuran Pdf की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्स्क्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

 

2 thoughts on “Shrimad Bhagwat Mahapuran in Sanskrit Pdf | भागवत पुराण संस्कृत Pdf”

  1. बहुत अच्छा, पुनीत कार्य किया जा रहा है.

    Reply
  2. श्री मद भागवत महापुराण संस्कृत में

    Reply

Leave a Comment

Advertisements