Advertisements

Samudra Shastra Pdf / समुद्र शास्त्र Pdf Download

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Samudra Shastra Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Samudra Shastra Pdf Download कर सकते हैं और आप यहां से शिव शाबर मंत्र Pdf भी डाउनलोड कर सकते है।

 

 

 

Samudra Shastra Pdf / समुद्र शास्त्र पीडीएफ

 

 

 

 

 

 

समुद्र शास्त्र के बारे में 

 

 

 

सामुद्रिक शास्त्र को कई लोग अंग शास्त्र के नाम से जानते है जिस तरह से हाथ की रेखाओ के द्वारा छिपे हुए भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है उसी प्रकार से व्यक्ति के हाथ की कलाई की बनावट देखकर भविष्य संबंधी जानकारी प्राप्त किया जा सकता है।

 

 

 

 

सामुद्रिक शास्त्र से शरीर के अंगो की बनावट से ही व्यक्तित्व की जानकारी प्राप्त हो जाती है। इस शास्त्र को ऋषि समुद्र ने लिखा था इसलिए ही इसे समुद्र शास्त्र कहा जाता है।

 

 

 

 

समुद्र शास्त्र के अनुसार कलाई की बनावट को देखकर व्यक्ति और उसके व्यक्तित्व के बारे में पता लगाया जा सकता है। इसके साथ ही उसके भविष्य और वर्तमान के बारे में भी जानकारी प्राप्त होती है।

 

 

 

 

पुस्तक का नाम  समुद्र शास्त्र Pdf 
पुस्तक के लखक  ज्योतिषाचार्य भृंगराज 
श्रेणी  ज्योतिष 
साइज  7.57 MB
कुल पृष्ठ  328 
फॉर्मेट  PDF
भाषा  हिंदी 

 

 

 

 

 

Samudra Shastra Pdf
समुद्र शस्त्र Pdf Download

 

 

 

Samudra Shastra Pdf
भारतीय ज्योतिष नेमिचन्द्र शास्त्री Pdf Download
Advertisements

 

 

 

Samudra Shastra Pdf
भृगु संहिता Pdf Download

 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट आपको Samudra Shastra Pdf कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और इस तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

 

Leave a Comment