Advertisements

Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf / काल भैरव शाबर मंत्र इन Pdf Download

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf Download कर सकते हैं।

 

 

 

Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf

 

 

 

 

 

 

काल भैरव शाबर मंत्र के बारे में

 

 

जीवन अनेक प्रकार के संयोगो से भरा हुआ है अनेक प्रकार की विषमताओं से युक्त है। वर्तमान युग में पग-पग पर इतनी बाधाएं है, इतनी परेशानियां है, इतने शत्रु है कि ऐसी स्थिति में व्यक्ति के लिए एक ही मार्ग रह जाता है। जिसके द्वारा वह प्रतिदिन जीवन में आने वाली समस्याओ पर पूर्ण रूप से विजयी हो सकता है और अपने मार्ग की प्रत्येक समस्या पर विजय  है।

 

 

 

साधनाओ के अनुसंधान कर्ताओ ने ऐसी अनेक सधनाओ का अनुसंधान किया जो कि व्यक्ति के दैनिकचर्या के संकट और छोटी-मोटी परेशानियों का सहज निदान बन सके। इस प्रकार की साधनाओ में क्रोध भैरव साधना श्रेष्ठतम साधन मानी गयी है जिसका फल तत्क्षण मिलता है।

 

 

 

भैरव अपने आराध्य देव शिव की ही भांति विष रूपी तत्वों को पचाने की क्षमता से युक्त है उन्ही की तरह साधक भी अपने जीवन की समस्या रूपी विषो से संघर्ष करने में सामर्थ्यवान होता है। सामर्थ्यवान होने का तात्पर्य यह नहीं कि आपका शरीर बलिष्ठ और पहलवानो के जैसे हो जाए। इसके लिए मनःशक्ति बलवान होनी चाहिए, क्षमता होनी चाहिए कुछ भी कर गुजरने की रिस्क लेने की।

 

 

 

काल भैरव शाबर मंत्र को पूरा पढ़ने के लिए नीचे की लिंक पर क्लिक करे।

 

 

 

Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf
काल भैरव शाबर मंत्र पीडीऍफ़ डाउनलोड 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और इस तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

1 thought on “Kaal Bhairav Shabar Mantra Pdf / काल भैरव शाबर मंत्र इन Pdf Download”

Leave a Comment

Advertisements