Advertisements

गुप्त तंत्र विद्या pdf | Gupt Tantra Vidya Pdf

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Gupt Tantra Vidya देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Download कर सकते हैं और आप यहां से तंत्र मंत्र विद्या सीखना pdf Download कर सकते हैं।

 

 

 

अनादिकाल से मानव जीवन विभिन्न शक्तियों के आधार पर टिका हुआ है। शारीरिक, मानसिक, मांत्रिक, तात्रिक यात्रिक और आध्यात्मिक आदि सभी शक्तियो की अपनी-अपनी विभिन्न सत्ता है ।

 

 

 

 

शारीरिक, मानसिक शक्ति के आधार पर यदि यह मानव अपने सासारिक जीवन को सुन्दर, उत्तम बना सकता है, तो मात्रिक, तात्रिक एवं यांत्रिक घक्ति के आधार पर यह स्व और पर का उपकार कर जीवन में नई शक्ति का सचार कर सकता है। इन सब मे महान शक्ति की दायिनी, अक्षुण्ण शाइवत सुख की दायिनी आध्यात्मिक दक्ति है

 

 

 

भारतीय इतिहास की खोज करने पर ज्ञात होता है, कि भारत के श्रमण मह॒र्षियों ने जीवन भे सभी शक्तियो को पूर्णों स्थान दिया है। मांबिक, तांत्रिक, यांत्रिक शक्तियों को जहां आज का यूग झूठा, मिथ्या एवं पाखण्ड नास से पुकारता है, वहाँ कुन्द कुन्दादि जैसे महान अध्यात्म योगियो ने मांत्रिक शक्ति के बल पर “दिगम्बर धर्म को आदि धर्म घोषित करवाकर श्रमण परम्परा की, श्रमण संस्कृति की रक्षा की है….पूरी किताब नीचे की लिंक से डाउनलोड करें। 

 

 

 

Gupt Tantra Vidya Pdf

Pdf Books Nameगुप्त तंत्र विद्या 
लेखकश्री कुन्थु सागर जी महाराज, श्री विजयमती माताजी
भाषाहिन्दी
कुल पृष्ठ734
PDF साइज़30.12 MB
Categoryज्योतिष 

 

 

 

 

 

 

गुप्त तंत्र विद्या pdf

 

 

 

अगर आप तंत्र विद्या के बारे में विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो नीचे की दो किताबे जरूर खरीदें और किसी गुरु का सानिध्य लें और कोई गलत कार्य ना करें। नीचे की बुक के टोटके एकदम सही कार्य करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

अपराधिनी नोवेल्स By Shivani Pdf Download Now
Swami Novel PDF Hindi Download यहां से करे।Download Now
Atit Ke Swapn Novel PDF In Hindi Download यहां से करे।Download Now

 

 

 

 

1 thought on “गुप्त तंत्र विद्या pdf | Gupt Tantra Vidya Pdf”

Leave a Comment

Advertisements